घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, छोटे भाई की आंखों के सामने हुई वारदात, 11 माह पहले भी हुआ था हमला

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में गुरुवार तड़के घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने गोली मारने से पहले मृतक के घर को बाहर से बंद कर दिया था। गोली की आवाज सुनने पर परिजन नींद से उठे तो हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस की शुरुआती जांच में आपसी रंजिश का मामला सामने आया है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। एएसपी राजेश कुमार ने जल्द मामले का खुलासा करने का दावा किया है।

11 माह पूर्व हुआ था पैसे को लेकर विवाद

यह वारदात बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के दरवेशाबाद गांव की है। गांव निवासी 35 साल के प्रेमशंकर बुधवार रात घर के बाहर टीनशेड में चारपाई पर सो रहे थे। बुधवार तड़के करीब तीन बजे आए हमलावरों ने प्रेमशंकर को निशाना बनाकर दो फायर किया। सीने में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर मृतक का भाई गोविंद जागा तो उसने दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन बाहर से कुंडी लगी थी। यह देख हमलावरों ने गोविंद पर भी हमला किया। लेकिन वह कमरे में छिप गया। उसी की आंखों के सामने हमलावर मौके से फरार हो गए।

परिजनों का कहना है कि 11 माह पूर्व गांव के दबंग दिनेश से प्रेमशंकर का पैसे को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उन लोगों ने फायरिंग भी की थी। जिससे प्रेम शंकर के सिर में चोट आई थी। इस मामले में 308 का मामला दर्ज भी है, जो कोर्ट में विचाराधीन है। बुधवार को कोर्ट से वापस आते ही गांव के कुछ लोग गिरोह बंदी बनाते हुए इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

नामजद आरोपियों की होगी गिरफ्तारी
एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने घटना में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
युवक की हत्या के बाद रोते बिलखते परिजन।


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/local/uttar-pradesh/news/fatehpur-murder-up-crime-news-update-man-sleeping-outside-home-shot-dead-by-criminals-127749287.html
via For songs Lyrics

Post a Comment

0 Comments