न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान के 6 खिलाड़ी संक्रमित, ट्रेनिंग रोकी; मेहमानों ने प्रोटोकॉल तोड़ा

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 प्लेयर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके चलते टीम की ट्रेनिंग रोक दी गई है। साथ ही न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कुछ मेहमानों पर बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की। उन्होंने संक्रमित खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए।

दोनों टीम के बीच 3 टी-20 और 2 टेस्ट की सीरीज होगी
पाकिस्तान टीम बाबर आजम की कप्तानी में मंगलवार को ही न्यूजीलैंड पहुंची है। यहां टीम 14 दिन के क्वारैंटाइन में ट्रेनिंग कर रही थी। पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर 18 दिसंबर से ऑकलैंड में 3 टी-20 और 2 टेस्ट की सीरीज खेलना है।

फखर जमां को कोरोना लक्षण के कारण सीरीज से हटाया जा चुका
न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले पाकिस्तान टीम के प्लेयर फखर जमां में कोरोना लक्षण दिखाई दिए थे। इस कारण उन्हें पहले ही सीरीज से बाहर कर दिया गया। फखर को फीवर था। उन्हें रिकवर होने में समय लगेगा। हालांकि फखर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई।

इंग्लैंड दौरे से पहले 10 खिलाड़ी संक्रमित हुए थे
पाकिस्तान टीम ने कोरोना के बीच जुलाई में अपना पहला दौरा इंग्लैंड का किया था। तब 28 जून को इंग्लैंड रवाना होने से पहले पाकिस्तान के 10 प्लेयर्स संक्रमित पाए गए थे। यह खिलाड़ी हैदर अली, हरीस रउफ, शादाब खान, मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज, फखर जमां, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनैन और मोहम्मद रिजवान थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 24 नवंबर को न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले लाहोर में सेल्फी लेते हुए।


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/sports/cricket/news/babar-azam-led-pakistan-cricketers-coronavirus-positive-pak-vs-new-zealand-t20-test-series-news-update-127950275.html
via 🎵🎵🎵

Post a Comment

0 Comments