ट्रक की टक्कर से सीएम योगी के सुरक्षाकर्मी की मौत; भतीजी के इलाज के लिए आठ दिन की छुट्टी पर घर गया था जवान

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक शख्स को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक मुख्यमंत्री योगी का सुरक्षाकर्मी था। वह आठ दिन की छुट्टी लेकर घर गया था। शनिवार रात वह मध्य प्रदेश के दतिया गया था। लौटते वक्तउरई कोतवाली क्षेत्र में यह हादसा हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


यह घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 की है।बताया गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात अमरजीत यादव शनिवार को मध्य प्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा माई के दर्शन करने के लिए अपने साथियों के साथ स्कॉर्पियो कार से गएथे। देर रात वापस लौटते वक्त उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 27 पर टॉयलेट करने के लिए अपनी कार से उतरेथे, तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद उनके साथियों ने तत्काल स्कॉर्पियो कार से सुरक्षाकर्मी को जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज शुरू होने सेपहले ही मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। बताया गया है कि सीएम का सुरक्षाकर्मी अमरजीत लखनऊ के ओम भवन में तैनात था।जिसने अपनी भतीजी के इलाज के लिए 8 दिन की छुट्टी ले रखी थी।इन्हीं छुट्टियों में वह दतिया स्थित पीतांबरा माई के दर्शन करने के लिए गया हुआ था और वहां से लौटते वक्त उसके साथ यह हादसा हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सीएम का सुरक्षाकर्मी अमरजीत।


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/local/uttar-pradesh/news/cm-yogi-adityanath-security-guard-dies-in-truck-collision-at-kanpur-jhansi-national-highway-in-janlaun-uttar-pradesh-today-news-and-updates-127480034.html
via For songs Lyrics

Post a Comment

0 Comments