आईपीएल 19 सितंबर से हो सकता है, रात के मुकाबले 8 की जगह 7.30 बजे से शुरू हो सकते हैं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) गवर्निंग काउंसिल की बैठक 24 जुलाई को हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टूर्नामेंट को लेकर बोर्ड जल्द से जल्द प्लानिंग करना चाहता है। हालांकि ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया दिवाली के सप्ताह को छोड़ना नहीं चाहता। ऐसे में बोर्ड ने स्टार को विकल्प दिया है। टूर्नामेंट 26 सितंबर की जगह 19 सितंबर से खेला जाए।

इससे शाम के मैचों की संख्या में कमी हो जाएगी। इसके अलावा रात के मुकाबले 8 की जगह 7.30 बजे से शुरू हो सकते हैं। बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि वे शाम 4 बजे से मैच कराने से बचना चाहते हैं। ऐसे में उनके पास विकल्प है कि टूर्नामेंट को एक हफ्ते पहले शुरू किया जाए। यह उन्हें देखना है। टूर्नामेंट के विंडो बढ़ाने के लिए उनकी ओर से प्रस्ताव आना चाहिए।

आईपीएल के प्लान पर निर्भर होगी द.अफ्रीका सीरीज
अभी 44 दिन में 60 मुकाबले खेले जाने हैं। इसके अलावा भारत आईपीएल के पहले यूएई में दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल सकता है। इसके पहले टीम को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टी-20 की सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोरोना के कारण सीरीज स्थगित है। अधिकारी ने कहा कि हमने यूएई में खेलने को लेकर दक्षिण अफ्रीका से बात की है, लेकिन यह आईपीएल के प्लान पर निर्भर करेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस साल 29 मार्च से आईपीएल होना था, जो कोरोना के कारण पहले ही अनिश्चितकाल के लिए टल चुका है। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/sports/cricket/news/ipl-2020-in-uae-from-september-19th-till-diwali-ipl-offer-news-updates-india-vs-south-africa-t20-series-127542978.html
via 🎵🎵🎵

Post a Comment

0 Comments