एक दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री: भारी संख्या में जुटे भाजपाई, सोशल डिस्टेंसिंग रही नदारद

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में कोरोनावायरस से बचाव में सरकार सोशल डिस्टेंसिंग को बड़ा हथियार मान रही है। बार-बार इसे अमल में लाने की अपील हो रही। लेकिन शुक्रवार को योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह हीसोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए। प्रशासनिक अमले के लोग अपना नम्बर बढ़ाने के लिए मंत्री के करीब नजर आये तो कुछेक भाजपा कार्यकर्ता भी अपना कद ऊंचा करने के लिए मंत्री से सटते नजर आए। हालांकिइस माहौल में लोगों ने एक दूसरे से हाथ मिलाने से परहेज किया।

दरअस्ल शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री जिले के एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे थे। वो जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं। जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के बाद मंत्री जयप्रकाश सिंह शहर के पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में समीक्षा बैठक में पहुंचे। यहां मीटिंग लेने के बाद मंत्री जब बाहर निकले तो हर दिन पब्लिक को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने वाले आधिकारियों से लेकर भाजपाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए।

कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने खुद को आइसोलेट किया था

इससे पहले कोरोना की महामारी के बीच बालीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद योगी सरकार के मंत्री जय प्रताप सिंह भी सतर्क हो गए थे। कनिका की पार्टी में शामिल होने वाले योगी सरकार के स्वाथ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने तबकोरोना की जांच कराई है।स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह व उनकी पत्नी ने अपने आइसोलेट कर लिया था। बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुल्तानपुर में स्वास्थ्य मंत्री के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई और सरकार की सारी गाडडलाइन धरी की धरी रह गई।


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/local/uttar-pradesh/news/health-minister-arrives-in-sultanpur-on-one-day-visit-bjp-workers-gathered-social-distancing-absent-127352295.html
via For songs Lyrics

Post a Comment

0 Comments