शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा - कट्‌टरपंथी और आतंकी मुल्लाओं के हाथों में है तबलीगी जमात की कमान

उत्तर प्रदेश शिया वक़्फ बोर्ड चेयरमैन सैयद वसीम रिज़वी ने तबलीगी जमात के बारे में कहा है कि तबलीगी जमात मुसलमानों का एक खतरनाक समूह है जो पूरी दुनिया में इस्लाम के प्रचार के नाम पर मुसलमान लड़कों को कट्टरपंथी बनाता है। इनका काम है- चार-चार, पांच-पांच के गुटों में शहरों-शहरों और गांव-गांव जाते हैं और मुसलमान लड़कों को रोककर उनको इस्लाम की बातें बताते हैं।रिजवी ने कहा कि यह जमात पूरी दुनिया में फैली हुई है, हिंदुस्तान में भी इसके लाखों मेंबर हैं। चाहे अबु बकर बगदादी हो, या ओसामा बिन लादेन यह सब तबलीगी जमात के मददगार थे। तबलीगी जमात को दुनिया के कट्टरपंथी और आतंकी मुल्ला ही चला रहे हैं।

मुस्लिम लड़कों को कट्‌टर पंथी बनाने के लिए मिलता है पैसा
उन्होंने कहा कि इनके पास बहुत लंबा पैसा पूरी दुनिया से इनको इसी काम के लिए दिया दिया जाता है कि यह मुस्लिम लड़कों को कट्टरपंथी बनाएं और इस्लाम का ऐसा प्रचार करें जिससे वह यह समझे कि अगर अल्लाह की राह में अपनी कुर्बानी भी देनी पड़ जाए तो देने से पीछे ना हटे। क्योंकि यह दुनिया तो खत्म हो जाएगी, दुनिया में जो भी इंसान आया है वह चंद दिनों के लिए आया है, असली जिंदगी उसको अल्लाह के लिए ही जीनी है। यहां अच्छे काम करेगा इस्लाम की बातों पर अमल करोगे और अल्लाह की राह में अपनी कुर्बानी के लिए हर वक्त तैयार रहेगा, तो अल्लाह तुमको मरने के बाद जन्नत में रखेगा और हर ऐशो आराम देगा।

मुस्लिम लड़कों को भड़काने का काम करते हैं
रिजवी ने कहा कि यह भी समझाते हैं की दुनिया में जो अल्लाह को नहीं मानते हैं, जो कुरान शरीफ को नहीं मानते हैं वह सब काफिर हैं और काफिर अल्लाह के दुश्मन हैं उनसे ना कारोबार करना चाहिए उनका ना तो खाना चाहिए और जब भी वक्त मिले तो उनको नुकसान पहुंचाना चाहिए। यह नौजवान लड़कों को यहां तक समझाते हैं कि काफिरों को मारना सवाब है अगर कोई शख्स एक काफिर को भी मार देता है तो उसको सौ हज का सवाब मिलेगा। इसीलिए इस तबलीगी जमात को दुनिया का सबसे खतरनाक जमात माना जाता है।

जमात का काम मुस्लिम लड़कों को कट्‌टर बनाना है
रिजवी ने कहा कि कुल मिलाकर देखा जाए तो इनका काम सिर्फ और सिर्फ मुस्लिम नौजवान लड़कों को कट्टर बनाना है। जब कोई भी मुस्लिम लड़का कट्टर बन जाएगा तो वह आसानी से किसी भी आतंकी संगठन के लिए काम करने के लिए तैयार हो जाएगा और उसमें अगर कुर्बानी देने का जज्बा पैदा हो गया तो वह किसी भी आतंकी संगठन के लिए मानव बम बहुत आसानी बन सकता है, क्योंकि वह जब यह सोचने लगेगा कि अगर हम काफिरों को मार कर जन्नत चले जाएंगे तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shia Waqf Board Chairman Wasim Rizvi said - Terrorism is in the hands of radical and terrorist mullahs


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/local/uttar-pradesh/lucknow/news/shia-waqf-board-chairman-wasim-rizvi-said-terrorism-is-in-the-hands-of-radical-and-terrorist-mullahs-127088498.html
via For songs Lyrics

Post a Comment

0 Comments