रात में हुई बूंदाबांदी, आसमान में बादलों का डेरा, कौशांबी में फूल तोड़ रहे बच्चों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शुक्रवार सुबह आकाशीय बिजली की चपेट में आकर तीन बच्चे झुलस गए। लोगों ने बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कौशांबी समेत पूरे उत्तर प्रदेश में गुरुवार रात से ही मौसम बदल गया। रात में बूंदाबांदी हुई, जो शुक्रवार सुबह भी जारी रही। जिले में पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के सेगरहा गांव निवासी सत्यम (8), अंकुश (7), अभय (7) सुबह गांव के बाहर बाग में फूल तोड़ रहे थे। अचानक गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आने से तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सत्यम ने दम तोड़ दिया। अंकुश को डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया है।

प्रभारी इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह ने बताया कि, आकाशीय बिजली से बच्चों के झुलसने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायल जिला अस्पताल पहुंचा दिए गए हैं। बच्चे सत्यम की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। जिसकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हादसे के बाद बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती।


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/uttar-pradesh/allahabad/news/lightning-strike-in-up-kaushambi-8-years-old-child-dies-two-injured-after-lightning-strike-126808612.html
via For songs Lyrics

Post a Comment

0 Comments