योगी ने कहा- सिमी और पीएफआई के इशारे पर आग लगाने वाले महिलाओं और बच्चों को ढाल बनाकर अशांति पैदा करना चाहते हैं

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने गुरुवार को कहा कि जो लोग कल तक पीएफआई और सिमी के इशारे पर हर जगहों पर आग लगाने पर तुले हुए थे, अब उन्हें इस बात का एहसास हो गया है किउनकी अवैध सम्पत्तियां जब्त हो जाएंगी। इस डर से अब उन लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया है। ये लोग महिलाओं और बच्चों को ढाल बनाकर अशांति पैदा करना चाहते हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि योगी ने कहा कि विरोधी दलों की दुकानें बंद हो रही है, इसलिए वो भ्रम फैला रहे हैं। विपक्ष की चिढ़ का कारण है, वो मुद्दे, जिनका समाधान हो गया है। क्योंकि विपक्ष इन मुद्दों को लेकर वोटबैंक बना रहा था, लेकिन मोदी सरकार में उनका समाधान हो गया है।

योगी ने कहा कि विरोधी दल के नेता 370 पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। नागरिकता कानून पर भ्रम फैला रहे हैं। नागरिकता कानून किसी के विरोध में नहीं है। ये नागरिकता देने का कानून है, लेने का नहीं है। आप लोग इसकी वास्तविकता को समझें।

सीएए कानून एक भारत और श्रेष्ठ भारत की अभिव्यक्ति है - स्वतंत्रदेव सिंह

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून एक भारत, श्रेष्ठ भारत के विजय की अभिव्यक्ति है। यह गौरवशाली क्षण है। हम सब इस उपलब्धि का उत्सव मना रहे हैं। यह कानून जनमत के विश्वास की अभिव्यक्ति है।

उन्होंनेकहा कि नागरिकता कानून देश में हित में है, लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस भ्रम फैला रही है। इन दलों ने फंडिंग देकर प्रदेश में हिंसा फैलाने का काम किया, लेकिन योगी सरकार ने तीन दिन में दंगाई को रोक दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आगरा के मीनाकोठी बाजार मैदान में जनसभा को संबोधित करते योगी।


from Dainik Bhaskar https://www.bhaskar.com/uttar-pradesh/agra/news/yogi-adityanath-agra-bjp-caa-support-rally-latest-news-and-updates-126587466.html
via For songs Lyrics

Post a Comment

0 Comments